अगर पसंद आए तो कृपया इस ब्लॉग का लोगो अपने ब्लॉग पे लगाएं

रविवार, 6 अक्तूबर 2013

नीरो प्लेटिनम 2014 डाउनलोड करें


( Nero Platinum ) नीरो प्लेटिनम आप को एच.डी. घर के  मनोरंजन  के लिए अपनी फिल्मों में , आर्केस्ट्रा और तस्वीरें बदलने की सुविधा देता है नीरो एक मल्टीमीडिया सॉफ्टवेयर कंपनी है . नीरो प्लेटिनम विंडोज 8 के आराम के लिए बनाया गया है और ये  Blu-रे डिस्क का आनंद लेने के लिए बनाया गया है . नीरो प्लेटिनम नवीनतम टेप स्वरूपों का समर्थन करता है और इसके द्वारा  आप अपनी फिल्मों में , शाफ्ट और पेय , कन्वर्ट , संपादित , बर्न कर सकते है . ३ डी समर्थन के साथ।
**************************************************************************************************************************



नीरो 2014 प्लेटिनम 15.0.02200 की मुख्य विशेषताएं:

 अपनी फिल्मों , फोटो स्लाइडशो और प्लेलिस्ट व अन्य उपकरणों पर रे के लिए फोटो एलबम , स्लाइड शो या लय प्लेलिस्ट पुनः बनाने की परेशानी से बचने के लिए घरेलू . नीरो प्लेटिनम , से अपने Xbox 360, PS3, आईपैड ® , एंड्रॉयड विषमकोण , पीसी , डिजिटल मीडिया एडाप्टर , स्ट्रीमिंग के लिए उन्हें dtreak - टीवी , या अन्य DLNA - या UPnP - समर्थित उपकरणों के लिए सक्षम .

- अपने सभी वीडियो और धुन के लिए एक संगीतकार
अपने सीडी व ऑडियो डिस्क और फ़ाइलों के लिए रंगीन उपयोग .

- भारी फ़ाइलों के लिए कुल बुनियाद - AVCHD  लवलीन रिकॉर्डिंग
 प्रगतिशील ( 50p / 60p ) प्रारूप . तेजी से आय SmartEncoding .


- सबसे वजनदार डेटा आश्वस्त और स्वचालित रूप से समर्थित है. तेज़ी से, वापस करने के लिए 2 टीबी से बड़ा और नवीनतम हार्ड ड्राइव करने के लिए - यूएसबी 3 . 0 , भंडारण उपकरणों , स्वचालित रूप से विचार और एक नेटवर्क बैकअप के लिए अपने NAS डिवाइस कॉन्फ़िगर या धुन्ध के लिए अपने डेटा बैकअप का समर्थन करता है .

तो मित्रों देर किस बात की डाउनलोड करें , इस सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करने के लिये आप यहाँ पे क्लिक करें

मित्रों इस सॉफ्टवेयर के बारे में आपको हिंदी में जानकारी कैसी लगी , अपनी टिप्पड़ी जरूर दें !




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...